कंगना की "पंगा" का ट्रेलर हुआ रिलीज

कंगना की "पंगा" का ट्रेलर हुआ रिलीज

कंगना की "पंगा" का ट्रेलर हुआ रिलीज

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म "पंगा" का ट्रेलर सोमवार की शाम को लॉन्च किया गया। फिल्म के कई लुक पोस्टर शेयर करते के बाद मेकर्स ने आखिरकार फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर ही दिया। फिल्म का ट्रेलर दमदार होने के साथ ही थोड़ा इमोशनल भी है।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#पंगा ऑफीशियल ट्रेलर, #पंगा की कहानी आप सबसे जुड़ी है। देखिए, पंगा का ट्रेलर क्योंकि जो सपने देखते हैं वो #पंगा लेते है।"

फिल्म की कहानी जया निगम की है जो कभी इंडियन कबड्डी टीम की कैप्टन हुआ करती थीं, लेकिन परिवारिक जिम्मेदारियों के कारण वो अपने सपने को छोड़ आगे बढ़ जाती है, लेकिन कहीं ना कहीं उनके दिल में वो सपना बसा रहता है, और एक बार फिर वो अपने पति और बच्चे के सपोर्ट से कबड्डी के मैदान में उतरती है, और अपने सपने को सच करती है। कंगना जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं। जस्सी गिल कंगना के पति के किरदार में दिखाई दे रहे है।

ट्रेलर में कंगना के कई दमदार डायलॉग भी सुनाई दे रहे है, जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं।  फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

इसके अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक "थलाइवी" में भी नजर आएंगी। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी।फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/QDP6tCC8zTo

Leave a Comment

OPEN IN APP